Hero Splendor Plus Xtech इस कीमत को देखकर उड़ जायँगे होश, नहीं रोक पायंगे खुद को खरीदने से ये धांसू बाइक

Hero Splendor Plus Xtech : भारतीय लोगो द्वारा सबसे पसंद की जाने वाली बाइक हीरो स्प्लेंडर प्लस है है यह बाइक अपने शानदार लुक और दम के लिए जानी जाती है. यह बाइक एक 100 सीसी के सेगमेंट में आने वाली एक बहुत लाजवाब बाइक है. और उसके साथ ही यह बाइक 1 लाख के बजट में बहुत लाजवाब प्रदर्शनदेती है.और इस मोटरसाइकिल को किसी भी काम में इस्तेमाल कर सकते हैं. बाइक में एक दमदार इंजन दिया जाता है. आगेहीरो स्प्लेंडर प्लस की और जानकारी दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Hero Splendor Plus Xtech
Hero Splendor Plus Xtech

Hero Splendor Plus Xtech Price

यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ उपलब्ध है. और इस बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत 94,770 हजार रुपए है. और उसके साथ ही इस मोटरसाइकिल में 6 अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ यह भारतीय बाजार में उपलब्ध है. और इस बाइक का कुल वजन 112 किलो का है.

Hero Splendor Plus Xtech Feature

हीरो स्प्लेंडर प्लस के फीचर की बात करें तो इस बाइक में बहुत सेफंक्शन दिए जाते हैं जैसे एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर,ओडोमीटर,ट्रिप मीटर,ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,मोबाइल फोन चार्जिंग स्लॉट, कॉल अलर्ट,एसएमएस अलर्ट, इस बाइक की खास विचार में साइड स्टैंड कट इंजनऔर यह सब i3s टेक्नोलॉजी के साथ दिया गया है. जैसी शानदार फीचर इस बाइक में दिए गए हैं जिनका फायदा आप इस बाइक को खरीदने के बाद उठा सकते हैं

Hero Splendor Plus Xtech
Hero Splendor Plus Xtech
CategoryFeatures
Instrument ConsoleDigital
Bluetooth ConnectivityYes
Call/SMS AlertsYes
USB Charging PortYes
SpeedometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
Additional FeaturesSide-stand Engine cut-off, High beam indicator, Neutral indicator, Meter illumination, xSens FI Technology, Real-Time Mileage Indicator
Seat TypeSingle
Passenger FootrestYes
Braking TypeIntegrated Braking System
i3s TechnologyYes
Highlight

Hero Splendor Plus Xtech Engine

हीरो स्प्लेंडर प्लस को पावर देने के लिए इसमें टंकी के नीचे 97 सीसी का एयर कूल्ड फोर स्ट्रोक का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है. और उसके साथ ही इस इंजन की मैक्स पावर 8.02 PS के साथ @ 8000 rpm पर 8.05 Nm @  की 6000 rpm की मैक्स टॉर्क पावर जेनरेट करता है. और इस बाइक की टॉप स्पीड 87 किलोमीटर की है.

Hero Splendor Plus Xtech Suspension

Hero स्प्लेंडर प्लस के सस्पेंशन और हार्डवेयर के कार्य को करने के लिए इसमें सामने की ओर टेलिस्कोप हाइड्रोलिक शौक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है और पीछे की तरफ एडजेस्टेबलशॉक अब्जॉर्बर सस्पेंशन के साथ इसको जोड़ा गया है और ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है.

Hero Splendor Plus Xtech Rival

हीरो स्प्लेंडर प्लस का मुकाबला भारतीय मार्केट में हीरो सुपर स्प्लेंडर, बजाज प्लैटिना 125, और होंडा शाइन 125 जैसी बाइक से होता है.

इस पोस्ट को भी पढ़े:Honda shine 125 ले जाइये इस पताका को अपने घर सिर्फ 9 हजार के बजट में नहीं हो रहा विश्वास तो पढ़े खबर 

Leave a Comment