Simple Dot One ने दे दिया सबसे खतरनाक रेंज,एक बार चार्ज होकर 151 किलोमीटर का जबरदस्त रेंज जानिए डिटेल

Simple Dot Electric scooter : सिंपल डॉटएक इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो 1 लाख के बजट में आने वाला एक बहुत बेहतरीन स्कूटर है. यह स्कूटर भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और 6 शानदार कलर के साथ उपलब्ध है. और इस शानदार स्कूटर की टॉप स्पीड105 किलोमीटर की है और इस स्कूटर को बेहतर बनाने के लिए इसमें दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दी जाती है. और यह स्कूटर 5 घंटे में पूरा चार्ज हो जाता है. और चार्ज होकर 151 किलोमीटर की रेंज तय करता है. आगे सिंपल डॉट इलेक्ट्रिक स्कूटर की ओर जानकारी दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Simple Dot
Simple Dot

Simple Dot On Road Price

सिंपल डॉट इलेक्ट्रिक स्कूटर भारतीय बाजार में एक वेरिएंट और 6 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है जिसके स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत दिल्ली में 1,51,472 लाख रुपया है. यह स्कूटर में ब्राज़ील ब्लैक, रेड , सफेद कलर बहुत ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलर है.

Simple Dot Feature List

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के सुविधा में देखा जाए तो इसमें बेहद से फीचर दिए जाते हैं जिनका फायदा आप खरीदने के बाद उठा सकते हैं. जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, स्पीडोमीटर , ओडोमीटर,ट्रिप मीटर,म्यूजिक कंट्रोल,कॉल अलर्ट,एसएमएस अलर्ट,रीडिंग मोड्स,फास्ट चार्जिंग, यूएसबी चार्जिंग केबल, समय देखने के लिए क्लॉक,सीट के अंदर 35 लीटर का स्टोरेज, कैरी हुक, इंटरनेट कनेक्टिविटी, और एक कॉम्बी ब्रेक जैसे बहुत से फंक्शन इस स्कूटी में दिए जाते हैं.

Simple Dot feature
Simple Dot
विशेषताविवरण
इंस्ट्रुमेंट कंसोलडिजिटल
ब्लूटूथ कनेक्टिविटीब्लूटूथ, वाईफाई
नेविगेशनहां
कॉल/एसएमएस अलर्ट्सहां
यूएसबी चार्जिंग पोर्टहां
संगीत नियंत्रणहां
स्पीडोमीटरडिजिटल
ट्रिपमीटरडिजिटल
अतिरिक्त विशेषताएं– राइडिंग मोड: इको
सीट प्रकारएकल
घड़ीहां
सहयात्री पैरों का सहाराहां
Highlight

Simple Dot Engine and range 

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बैटरी पावर में 4500 W की बैटरी दी जाती है. और इस बैटरी को चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता है और एक बार फुल चार्ज होकर यह 151 किलोमीटर तक की सवारी कर सकती है.

Simple Dot  battery
Simple Dot

Simple Dot Suspension and brake

सिंपल डॉट के सस्पेंशन औरब्रेक को नियंत्रित करने के लिए इसमें सामने की ओर टेलीस्कोपिक लोक सस्पेंशन और पीछे की और सिमेट्री काली माउंटेड प्रोग्रेसिव मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ नियंत्रित किया गया है और ब्रेकिंग के कार्य को करने के लिए दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक की सुविधा दी जाती है.

Simple Dot Rivals

इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर का मुकाबला भारतीय बाजार में ओला S1 pro जैसे स्कूटर से होता है.

इस पोस्ट को भी पढ़े :Hero Vida V1 Pro एक बार चार्ज होकर 160 किलोमीटर का रेंज, Hero का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच देखिये फीचर

Leave a Comment