Suzuki V-Strom 800DE लांच होने को तैयार अपने खतरनाक लुक और फीचर के साथ, जानिए इसकी कीमत

Suzuki V-Strom 800DE : भारतीय बाजार में सुजुकी की एक बाइक की जासूसी छवि सामने आ रही है. यह बाइक एक एडवेंचर बाइक के लोक में दिखाई दे रही है. और उसके साथ इसबाइक में 776 सीसी का इंजन दिया जाने वाला है और यह बाइक एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन के साथ भारतीय बाजार में बहुत जल्द देखने मिलेगी. और इस एडवेंचर बाइक की कीमत लगभग 11 से 12 लाख के बीच में होने वाली है. आगे इसकी और जानकारी दी गई है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Suzuki V-Strom 800DE
Suzuki V-Strom 800DE

Suzuki V-Strom 800DE launch in India

इस एडवेंचर बाइक के लॉन्च की बात करें तो इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन बाइक एक्सपर्ट अनुसार इस 2024 फरवरी के महीने में लॉन्च करने की उम्मीद है. और यह बाइक का वजन लगभग 230 किलो का होने वाला है. और यह बाइक भारतीय बाजार में एक वेरिएंट पर तीन कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च की जाएगी जिसका सबसे पसंदीदा कलर पीला होने वाला है.

Suzuki V-Strom 800DE price

सुजुकी के एस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 11 से 12 लाख के बीच में इस बाइक को लांच किया जाएगा.

Suzuki V-Strom 800DE Feature list

Suzuki V-Strom 800DE
Suzuki V-Strom 800DE

सुजुकी व स्ट्रोम के फीचर की बात करें तो इस मोटरसाइकिल में बहुत से फीचर दिए जाने वाले हैं जैसे की 5 इंच की टीएफटी एलसीडी डिस्पले, मल्टीपल इंस्ट्रूमेंट पैनल, उसके साथी डिजिटल स्पीडोमीटर , डिजिटल ओडोमीटर,डिजिटल ट्रिप मीटर, लुब्रिकेशन वाइट सम्प, सुजुकी इंटेलिजेंट राइट सिस्टम , समय देखने के लिए क्लॉक जैसे बहुत से सुविधा इस बाइक में दी जाने वाली है.

FeatureDescription
Instrument ConsoleDigital
SpeedometerDigital
TechometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital
LubricationWet sump
SUZUKI INTELLIGENT RIDE SYSTEMIncluded
Seat TypeSplit
ClockDigital
Switchable ABSYes
Riding ModesYes
Traction ControlYes
Quick ShifterYes
DisplayYes
Highlight

Suzuki V-Strom 800DE Engine

सुजुकी की इस बाइक को पावर देने के लिए इसमें 776 सीसी का फोन स्टॉक का 2 सिलेंडर ,DOHC इंजन दिया जाने वाला है. और एक एडवेंचर बाइक होने के साथ इसकी मैक्स टॉर्क 78 Nm @ के साथ 6800 rpm की मैक्स टॉर्क जनरेट करके देता है. और इसकी मैक्स पावर 84.3 PS पर @ 8500 rpm की मैक्स पावर को यह इंजन प्रोड्यूस करता है.

Suzuki V-Strom 800DE
Suzuki V-Strom 800DE

Suzuki V-Strom 800DE Suspension 

सुजुकी की इस बाइक के सस्पेंशन और हार्डवेयर को नियंत्रित करने के लिए इसमें सामने की ओर इनवर्टेड टेलीस्कोपिक, कॉइल स्प्रिंग तेल दंप्ड सस्पेंशन और पीछे की तरफ लिंक टाइप कॉइल स्प्रिंग, आयल डैम्प सस्पेंशन के साथ नियंत्रित किया गया है. और ब्रेकिंग की तरफ देखें तो इसमें दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेककी सुविधा दी जाने वाली है.

Suzuki V-Strom 800DE Rivals

सुजुकी इस बाइक का मुकाबला लांच होने के बाद भारतीय मार्केट में Triumph Tiger 900 और Triumph Tiger 900 जैसे बाइक से होता है.

 इस पोस्ट को भी पढ़े : Honda activa 7G लांच होने को तैयार अपने दमदार फीचर के साथ, होगी इतनी कीमत, जानिए पूरी जानकारी

Leave a Comment