Bullet 350 को खाक में मिलाने आ रही Yamaha RX कि यह बेमिसाल बाइक, 75kmpl माइलेज के साथ

Yamaha की यह बाइक Yamaha RX 100, बुलेट 350 को मात देने के लिए आ गई है Yamaha की हर बाइक आज भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती है Yamaha ने अपनी एक नई बाइक को लांच किया है Yamaha आरएक्स जो की बुलेट का तो धमाल ही करने वाली है इसे लेने के बाद में आपको लगेगा ही नहीं कि हम बुलेट को छोड़कर से चला रहे हैं बुलेट से इसमें काफी ज्यादा फीचर्स अवेलेबल है और यह यामाहा के ग्राहकों के लिए तो एकदम परफेक्ट उतरी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha RX 100 को एक बार फिर नया लुक में लॉन्च किया गया है और इसके साथ में मिलने वाले कुछ कमाल के फीचर जो की बुलेट में है ही नहीं आज जानते हैं इसके बारे में कब होगी यह लॉन्च Yamaha अपनी दमदार फीचर्स के साथ इस बाइक लॉन्च करने वाली है कंपनी का दावा है यह पहले Yamaha RX 100 से काफी बेहतर और कुछ अलग करके लाई है इसमें कुछ यूनिक फीचर्स और यूनीक स्टाइल्स डाला गया है जो कि अपने ग्राहकों के लिए बहुत ही फेवरेट बाइक होने वाली है यामाहा की यह पुरानी बाइक तो लोगों को बहुत ही पसंद आई थी लेकिन इस बाइक ने तो कमाल ही कर दिया लांच होने से पहले लोगों के दिलों पर राज कर रही है।

Bullet 350 को खाक में मिलाने आ रही Yamaha RX कि यह बेमिसाल बाइक, 75kmpl माइलेज के साथ
Bullet 350 को खाक में मिलाने आ रही Yamaha RX कि यह बेमिसाल बाइक, 75kmpl माइलेज के साथ

Yamaha RX 100 Advanced features

अगर बात करें Yamaha RX 100 के एडवांस फीचर की तो इसमें नॉर्मल फीचर्स तो है ही जो कि पहले Yamaha आरएक्स में मिले थे अब इसमें कुछ अनोखी फीचर्स देखने वाले हैं जो कि आपको ड्रम फ्रंट ब्रेक और ड्रम रियल ब्रेक देखने को भी मिलेंगे यह शानदार से लोक के साथ में आई जमा आरएस 100 बेहद ही योनि की स्टाइल में और यूनीक फीचर्स के साथ आती है जो कि इसको स्पीड को मेंटेन करके इसकी बॉडी को मेंटेन किया गया है स्पीड की बात की जाए तो बेहद ही साउंड प्रूफ ऐसा साउंड जो दिल को भा जाए ऐसे साउंड के साथ आई है Yamaha RX 100.

Yamaha RX 100 engine

Yamaha RX 100 के इंजन की शक्ति को बढ़ाने के लिए इसमें 125 सीसी सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलने वाला है जो कि इसका ईंधन और इसकी ताकत के साथ बढ़ाने के लिए आपके पैसे को भी बचाएगी, जिसमें बेहतरीन माइलेज देखने को मिलेगा यह बाइक 11bhp पावर और 10.39nm का पिक टॉर्च जनरेट करती है इसे और भी पांच चीज स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा जो कि पिछली बाइक से थोड़ा भारी भरकम यह बाइक होने वाली है इसका कुल वजन 125 किलोग्राम का होगा और इसमें 13 लीटर पेट्रोल टैंक देने की भी संभावना है।

Yamaha RX 100 Braking System
Yamaha RX 100 Braking System

Yamaha RX 100 Braking System

Yamaha RX 100 के हार्डवेयर कार्यों को संभाले रखने के लिए इसमें 37mm का अपसाइड और डाउन फ्रंट फोर्क्स और एक रियर मोनो-शॉक का उपयोग किए जाने की भी संभावना है जमाल की बात तो यह है की इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आपको दोनों सिरों मैं सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Honda SP 125 ने मार्केट में मचाया कोहराम,अपने जबरदस्त लुक और फीचर के साथ, जानिए डिटेल

Yamaha RX 100 Launch Date

एक्सपर्ट्स का मानना है कि इस बाइक को 2024 के अंत तक लांच होना चाहिए लेकिन कंपनी ने अभी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की है और ना ही कंपनी ने यह बताया कि इस बाइक को वह कब तक लांच करने वाले हैं लेकिन कंपनी की वर्कर्स और कहीं ना कहीं कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है यह 2024 के अंत तक इंडिया में लांच होने की संभावना में है।

Yamaha RX 100 Price
Yamaha RX 100 Price

Yamaha RX 100 Price

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि यामाहा आरएक्स 100 की रेंज की अगर बात करें तो यह बाइक लगभग 1.25 लाख के बीच बताई जा रही है जो कि हमारे बाजार में लॉन्च की जा रही है। यह प्राइस अभी ऐस्टीमेटेड है इसके बारे में अभी कंफर्म नहीं हुआ है जब भी होगा हम आपको इस पोस्ट में अपडेट कर देंगे।

Yamaha RX 100 Rivals

Yamaha RX 100 का मुकाबला होंडा शाइन, होंडा एसपी 125, हीरो स्प्लेंडर प्लस और बुलेट 350 के से होने वाला है। Bullet 350 को हर तरह से हारने के लिए तैयार है यामाहा की RX100 बाइक।

Leave a Comment